Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

RAHUL ON PM MODI: ‘राजा’ का संदेश साफ है- जो खिलाफ बोलेगा, वो तकलीफें झेलेगा

RAHUL ON PM MODI: राहुल के बोल-तानाशाह सुन ले, अंत में 'सत्य' जीतेगा और अहंकार हारेगा

0 287

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

RAHUL ON PM MODI: मनी लांड्रिंग केस में शिवसेना नेता संजय राउत की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने टि्वटर पर पीएम MODI को राजा के रूप में संबोधित किया है। RAHUL GANDHI ने लिखा है कि ‘राजा’ का संदेश साफ है- जो मेरे खिलाफ बोलेगा, वो तकलीफें झेलेगा।

RAHUL ON PM MODI: कांग्रेस नेता राहुल ने आगे लिखा कि सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करके विरोधियों का हौसला तोड़ने और सच का मुंह बंद करने की पुरजोर कोशिश जारी है। लेकिन तानाशाह सुन ले, अंत में सत्यजीतेगा और अहंकार हारेगा।

RAHUL ON PM MODI: गौर करें तो शिव सेना नेता संजय राउत पर ईडी की कार्रवाई के बाद से ही विपक्ष सरकार पर हमलावर है। राहुल गांधी के अलावा कई अन्य कांग्रेसी नेताओं ने भी राहुल गांधी की गिरफ्तारी का विरोध किया है। इन नेताओं का कहना है कि इस तरह की कार्रवाइयों से मोदी सरकार विपक्ष की आवाज को दबा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

RAHUL ON PM MODI: उधर सोमवार को संसद के दोनों सदनों में राउत की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा होता रहा। इसके चलते राज्यसभा और लोकसभा की कार्रवाई को कई बार स्थगित करना पड़ा। गौरतलब है कि शिवसेना सांसद संजय राउत को 4 अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेज दिया गया। उनके खिलाफ पात्रा चॉल स्कैम में मनी लांड्रिंग के केस में जांच चल रही है।

RAHUL ON PM MODI: बता दें कि ईडी की टीम रविवार सुबह संजय राउत के घर पहुंच गई थी। यहां नौ घंटों की पूछताछ के बाद शिवसेना सांसद को हिरासत में ले लिया गया था। इसके बाद देर रात ईडी ने संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया। ईडी का यह भी कहना है कि राउत के घर से करीब 11 लाख रुपए कैश बरामद हुआ है। ईडी ने आज सुबह संजय राउत का मेडिकल कराया और इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में ईडी ने राउत के लिए आठ दिन की रिमांड मांगी थी। हालांकि कोर्ट ने सिर्फ 4 अगस्त तक की ही रिमांड को मंजूरी दी।

RAHUL ON PM MODI: इस बीच आज दोपहर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे संजय राउत के घर पहुंचे और उनके परिवार से मुलाकात की। इसके बाद  ठाकरे ने पीसी करके ठाकरे ने संजय राउत का पूरा समर्थन करते हुए उन्हें असली शिवसैनिक बताया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off