Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

RAJA SINGH @BJP: पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक बयान पर प्रदर्शन, बीजेपी लीडर टी राजा सिंह हैदराबाद में गिरफ्तार

0 205

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

RAJA SINGH @BJP: हैदराबाद में बीजेपी नेता टी राजा सिंह को पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में अरेस्ट कर लिया गया है। गोशामहल से बीजेपी एमएलए टी राजा सिंह ने एक वीडियो में पैगंबर को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। बाद में उन्होंने इसे मज़ाक बताया था, लेकिन बड़ी संख्या में लोग उनके विरोध में सड़कों पर उतर आए।RAJA SINGH @BJP ARRESTED

RAJA SINGH @BJP: बता दें कि लोगों ने सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात से प्रदर्शन करना शुरू किया, जो मंगलवार सुबह तक जारी रहा। इस दौरान भीड़ ने ‘गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा’ के नारे लगाते हुए टी राजा की गिरफ्तारी की मांग की। प्रदर्शनकारियों टी राजा के बयान की तुलना पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान से की।

RAJA SINGH @BJP: गौर करें तो टी राजा के खिलाफ हैदराबाद के दबीरपुरा पुलिस स्टेशन में IPC की 295(a), 153(a) सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया गया। पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों में से भी कई लोगों को हिरासत में लिया है। हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर ऑफिस, डीजीपी ऑफिस और पुराने पुलिस कमिश्नर ऑफिस के दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

RAJA SINGH @BJP: बता दें कि बीजेपी विधायक ने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के खिलाफ एक वीडियो जारी किया था। मुनव्वर ने पिछले हफ्ते ही हैदराबाद में एक कॉमेडी शो में परफॉर्म किया था। इससे पहले राजा सिंह ने फारुकी के शो को रोकने की धमकी दी थी और सेट को आग लगा देने की बात कही थी। राजा सिंह का कहना था कि मुनव्वर फारुकी ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। इस धमकी के बाद उन्हें हाउस अरेस्ट में रखा गया था।

RAJA SINGH @BJP: गौर करें तो बीजेपी प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा ने 27 मई को एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित बयान दिया था। बयान के चलते भाजपा ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड कर दिया था। वहीं नूपुर के बयान के विरोध में देश में कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन हुए।

RAJA SINGH @BJP: ये जान लें कि सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले में नूपुर शर्मा को फटकार लगाई थी। कोर्ट ने कहा था कि नूपुर ने टेलीविजन पर धर्म विशेष के खिलाफ उकसाने वाली टिप्पणी की। उन्होंने लोगों की भावनाएं भड़काई हैं और देशभर में जो कुछ भी हो रहा है, उसकी जिम्मेदार नूपुर ही हैं। उन्होंने देश की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा किया है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off