Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Rajkumar Rao: राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने 44 करोड़ में खरीदा जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का अपार्टमेंट  

0 210

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Rajkumar Rao:बॉलीवुड एक्टर राजकुमार (Rajkumar Rao) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियोंं में बने हुए हैं। उन्होंने मुंबई में 44 करोड़ में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। खास बात तो यह है कि राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने ये अपार्टमेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) से खरीदा है। जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao)  फिल्म रुही में एक साथ काम कर चुके हैं। राजकुमार इस घर को खरीद कर काफी खुश हैं। जाह्नवी को इसे बेचने पर करोड़ों का फायदा भी हुआ है।

दो साल पहले जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस अपार्टमेंट को 39 करोड़ रुपये में खरीदा था। दो साल बाद राजकुमार राव (Rajkumar Rao)  को इस अपार्टमेंट को बेचकर जान्हवी को 5 करोड़ रुपये का फायदा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फ्लैट 3456 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने फ्लैट को करीब 1.27 लाख प्रति स्क्वायर फीट के हिसाब से खरीदा है। बताया जा रहा है कि ऐसे में ये डील देश की सबसे महंगी डील्स में से एक हो गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बता दें कि इस अपार्टमेंट की बिल्डिंग को बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर और बिल्डर आनंद पंडित ने बनाया है। इस बिल्डिंग को लोटस आर्या कहते है। राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने इस अपार्टमेंट को अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ खरीदा है। यह अपार्टमेंट 14वें, 15वें और 16वें फ्लोर तक है। इस बिल्डिंग में कई बॉलीवुड सेलेब्स रहते हैं।

जल्द ही जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी नजर आयेंगे। यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित होगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off