Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत में ही कर ली थी बच्चों की प्लॉनिंग 

0 195

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Ranbir Kapoor:बॉलीवुड स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। सोमवार को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टा हैंडल के जरिए ये कंफर्म कर दिया है कि वो प्रेग्नेंट हैं। ये पोस्ट सामने आते ही कपल को चारों ओर से बधाई संदेश मिल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हालांकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के कंफर्म करने से पहले ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बच्चों को लेकर हिंट दे दिया था कि वो बेबी प्लान कर रहे हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने बच्चों के नाम के साथ एक टैटू बनवा सकते हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से जब पूछा गया था कि उन्होंने क्या कोई टैटू बनवाया है तो इस पर रणबीर ने जवाब दिया था अब तक तो नहीं।  उम्मीद है जल्द ही 8 या कुछ और बनवाऊं अभी मुझे नहीं पता कि मैं क्या बनवाउंगा। शायद मेरा पहला टैटू मेरे  बच्चों के नाम का हो।

ये जवानी है दीवानी है  के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर ने कहा था कि वो 30 साल से पहले सेटल हो जाना चाहते हैं। रणबीर ने कहा था, “हम ऐसे समय में हैं जहां हमें शादी, उम्र की समय सीमा नहीं देनी चाहिए। जब ​​कोई प्यार में पड़ता है, शादी होगी, तो बच्चे होंगे। मुझे लगता है कि सब कुछ स्वाभाविक है। यह मुझे अयान की शिक्षा है। जब मैं उसे चार साल पहले जानता था तो मुझे शादी करने की जल्दी थी।

मैंने कहा, मैं शादी करना चाहता हूं, मुझे शादी करनी है, मुझे बच्चे पैदा करना हैं।’ इस पर अयान मुझसे कहते हैं आराम करो तुम अभी अपना करियर शुरू कर रहे हो, लोगों से मिलो, थोड़ा जीवन जियो और फिर शादी कर लो।

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off