Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Ranveer Singh: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने  अपने फुली न्यूड फोटोशूट से मचाया हंगामा

0 284

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Ranveer Singh:बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनका स्टाइल हमेशा दूसरों से हटकर रहता है। लेकिन इस बार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कुछ ऐसा किया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। शायद ही किसी ने ऐसा सोचा होगा कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कभी ऐसा भी कर सकते हैं। उन्होंने फुली न्यूड फोटोशूट करवाकर हंगामा मचा दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक पॉपुलर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है। इन फोटोज में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। फोटोज में रणवीर काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं और अपनी मस्क्यूलर बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। फैंस को ये यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि इन फोटोज में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ही हैं। फोटोज में रणवीर अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं।  रणवीर ने इस मैगजीन से अपनी फिल्मों की बारे में भी बात की है।  फोटोज के साथ-साथ रणवीर का इंटरव्यू भी फीचर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Paper Magazine (@papermagazine)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। वहीं इन फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  का कहना है कि उन्हें न्यूड होने में कोई शर्म नहीं है। वो तो किसी के सामने भी न्यूड हो सकते हैं लेकिन सामने वाले उन्हें देखकर खुद ही शर्मा जायेगा। रणवीर का कहना है कि आत्मा भी तो नेकेड होती है तो फिर इंसान को नेकेड होने में कैसी शर्म।

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off