Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Rape News: गर्लफ्रैंड को ड्रग्स की ओवरडोज देकर किया रेप, मौके पर युवती की हुई मौत

0 186

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Rape News:राजस्थान के जोधपुर से दिल को झकझोर के रख देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी गर्लफ्रैंड को बर्थडे के मौके पर सरप्राइज देने के बहाने से होटल में बुलाया। इसी दौरान उसने अपनी ही गर्लफ्रैंड के साथ धोखा करते हुए ड्रग्स की ओवरडोज दे डाली। ड्रग्स देने के बाद उसने गर्लफ्रैंड के साथ रेप (Rape) किया। इससे पीड़िता की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जोधपुर के पुलिस कमीश्नर ने मीडिया को जानकारी दी कि बीते 6 अगस्त को पुलिस को महात्मा गांधी अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला आया है। उसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतक युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। पूछताछ में पता चला  कि जोधपुर के उदय मंदिर थाना इलाके में राज रणछोड़ मंदिर के सामने मौजूद एक होटल में युवती की तबीयत बिगड़ी थी। उसके बाद संदिग्ध अवस्था में उसकी मौत हो गई।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

22 वर्षीय युवती को अस्पताल लेकर उसकी बहन पहुंची। लेकिन अधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई। 6 अगस्त को युवती को जन्मदिन था। इस मौके पर उसके ब्वॉयफ्रैंड जो कि युवती की फूफी का बेटा था उसने सरप्राइज देने के बहाने से उसे होटल में बुलाया। फिर उसे ड्रग्स की ओवरडोज देकर उसके साथ दुष्कर्म किया जिससे युवती की हालत बहुत ज्यादा बिगड़ गई। युवती की बिगड़ी हालत को देखते हुए युवक ने उसकी बहन को फोन कर इसकी जानकारी दी और खुद मौके से फरार हो गया।युवती की बहन जब होटल पहुंची तो उसने देखा कि वह अचेत अवस्था में पड़ी है। उसके रक्तस्त्राव हो रहा था। उसके बाद युवती की बहन उसे तुरंत पावटा सेटेलाइट अस्पताल में ले गई। लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद युवती को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां भी जब डॉक्टर्स ने मना कर दिया तो उसे महात्मा गांधी अस्पताल लेकर आए।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सामने आया है कि मृतक युवती की उसके फूफी के बेटे से पहले सगाई हुई थी। लेकिन किसी मामले में उसके पकड़े जाने के बाद युवती के परिवार वालों ने इस सगाई को कैंसिल कर दिया था। लेकिन युवती और युवक दोनों के आपस में संबंध में थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off