Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Sex Racket Busted Sitamarhi: सीतामढ़ी में 5  बड़े होटलों में छापेमारी, सेक्स रैकेट चला रहे होटल मालिक और मैनेजर गिरफ्तार

0 47

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Sex Racket Busted Sitamarhi: बिहार के सीतामढ़ी में सेक्स रैकेट चला रहे होटल मालिक और मैनेजर गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया गया है। 5  बड़े होटलों में छापेमारी हुई है।

Sex Racket Busted Sitamarhi: बिहार के सीतामढ़ी में एक साथ 5 बड़े होटलों में हुई छापेमारी की गई है। इसके साथ ही सेक्स रैकेट का काला धंधा कर रहे होटल मालिक और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बिहार के एक शहर में पुलिस ने एक साथ बड़े होटलों में छापेमारी की, जिसमें कई लागों को महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सेक्स रैकेट चला रहे होटल मालिक और प्रबंधक को भी गिरफ्तार किया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सीतामढ़ी में पुलिस ने शहर के पांच होटलों में छापेमारी की है, जहां से कई महिला और पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि इन होटलों में सेक्स रैकेट चल रहा था, जिसमें करीब आधा दर्जन महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस छापेमारी में होटल मालिक और मैनेजर सहित मात्र 6 लोग गिरफ्तार किये गये हैं।

यह छापेमारी मुख्य रूप से होटल विक्रांता, होटल अतिथि, होटल एसोर्ट, 7 स्टार और होटल राज में की गई। पुलिस का कहना है कि 7 स्टार और होटल राज से कुछ नहीं मिला।

यह कार्रवाई सदर डीएसपी रामकृष्ण के नेतृत्व में बैरगनिया थाना क्षेत्र के पटेल चौक स्थित होटलों में की गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off