Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Sexual Harassment: बिहार में नर्स ने काट दिया डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट, जानिए

0 61

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Sexual Harassment: बिहार के समस्तीपुर में रेप की कोशिश करने वाले डॉक्टर का अबला नारी ने प्राइवेट पार्ट ही उड़ा दिया।

कोलकाता में नर्स के साथ रेप और फिर हत्या की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई, कि बिहार में वैसा ही कुछ करने की कोशिश की गई। एक डॉक्टर अपने दो सहयोगियों के साथ नर्स के साथ रेप करने की कोशिश की, लेकिन नर्स ने उसका प्राइवेट पार्ट ही काट डाला।

समस्तीपुर में एक निजी अस्पताल के डॉक्टर ने अस्पताल में ही काम करने वाली एक नर्स से रेप करने की कोशिश की। हालांकि इस दौरान नर्स ने हिम्मत दिखाकर डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड चला दिया, जिससे आरोपी चिकित्सक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

ब्लेड चलाने के बाद नर्स वहां से भागकर पास के ही एक मकई के खेत में छिप गई और पुलिस के 112 नंबर पर घटना की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नशे की हालत में डाक्टर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

डॉक्टर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गंभीर स्थिति में डीएमसीएच रेफर पर कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगापुर के पास की है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

घटना के संबंध में एएसपी संजय पांडे का कहना है कि रात मुसरीघरारी पुलिस की 112 नंबर टीम को एक महिला ने फोन कर बताया कि उसके साथ अस्पताल के डॉक्टर और दो कर्मी ने मिलकर रेप करने का प्रयास किया है।

महिला ने आत्म सुरक्षा में उस पर ब्लेड चलाया है, जो उसके प्राइवेट पार्ट पर लगी है। अस्पताल से भाग कर वह पास के खेत में छिपी हुई है।

महिला की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को सुरक्षित खेत से बाहर निकाला और अस्पताल में छापेमारी कर नशे की हालत में जख्मी डॉक्टर और दो कर्मी को गिरफ्तार कर लिया।

डॉक्टर की स्थिति गंभीर थी, इसलिए उसे रात में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। हालांकि डॉक्टर को भी पुलिस ने ऑन रिकॉर्ड गिरफ्तार किया है और डॉक्टर के साथ पुलिस की टीम भी साथ में गई है। डॉ संजय कुमार उर्फ संजू की निजी हॉस्पिटल गंगापुर के पास है, जहां मुसरीघरारी थाना क्षेत्र की ही रहने वाली एक नर्स नाइट ड्यूटी पर थी।

बताया गया है कि आरोपी डॉक्टर संजय हिंदू समाज पार्टी का संगठन मंत्री है और राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी दी है। वह बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसके साथ गिरफ्तार अन्य युवक की पहचान वैशाली बालीगांव का सुनील कुमार गुप्ता और समस्तीपुर जिले के बंगरा थाना क्षेत्र का अवधेश कुमार जो बाजितपुर गांव का रहने वाला है बताया गया है। एसपी ने बताया कि महिला के बयान पर इस मामले में प्राथमिक की दर्ज की जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off