Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Sharad Pawar Taunts Modi: नरेंद्र मोदी पर बरस पड़े पवार- कहा- पहले नहीं देखा ऐसा PM

Sharad Pawar Taunts Modi: शरद पवार की दो टूक- बोले - वो मुद्दे की बात ही नहीं करते

0 230

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Sharad Pawar Taunts Modi: सीनियर नेता शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से आलोचना की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के भाषण में तथ्यों और वास्तविकता की कमी होती है। एनसीपी शरद गुट के नेता ने कहा कि उन्हें कभी भी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा जिनके भाषण में तथ्य और वास्तविकता न हो।

उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी केवल मुझ पर और उद्धव ठाकरे पर निशाना साधने में संतुष्ट होते हैं। पवार ने मोदी को लोगों से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं करते देखा है, बल्कि वे ध्यान भटकाते हैं।

पवार ने कहा, “मैंने कभी भी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा जिसके भाषण तथ्यों और वास्तविकता पर आधारित न हों। वह मुझ पर और उद्धव ठाकरे पर निशाना साधकर संतुष्ट हैं।” उन्होंने महाराष्ट्र में 5 चरण में लोकसभा चुनाव कराए जाने पर हैरानी जताते हुए कहा, “ऐसा इसलिए है कि मोदी यहां जितना संभव हो, प्रचार कर सकें….सत्तासीन लोग चिंतित हैं।”

पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बार-बार यह कह रहे हैं कि अगर विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ सत्ता में आया तो वह धर्म के आधार पर आरक्षण लाएगा, जो केवल सामाजिक तनाव पैदा करने का एक प्रयास है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पवार ने कहा, “हमने ऐसा कभी नहीं कहा। यह पीएम मोदी की बनाई बात है।” गौर करें तो राज्य में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा था, “महाराष्ट्र में एक ‘भटकती आत्मा’ है, अगर उसे सफलता नहीं मिलती तो वह दूसरों के अच्छे काम बर्बाद कर देती है। महाराष्ट्र इसका शिकार रहा है।”

पिछले दिनों शरद पवार ने यह भी कहा था कि कभी पीएम मोदी कहते थे कि उन्होंने मेरी उंगली पकड़ कर राजनीति सीखी थी। लेकिन आज वह बदल चुके हैं और पहले की तरह नहीं हैं। एक भाषण में शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी के शासन की तुलना रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन तक से की थी।

जान लें कि शरद पवार को भारतीय राजनीति में एक बहुत ही अहम और अनुभवी नेता माना जाता है। उन्होंने अपने लंबे राजनीतिक करियर में मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री जैसे पदों पर काम किया है। उन्होंने बहुत सारे राजनीतिक मुद्दों पर अपनी दृष्टि रखी हैं, और महाराष्ट्र के साथ-साथ भारतीय राजनीति में एक महत्वपूर्ण स्थान बनाया है।

उनकी राजनीतिक रणनीति और चालाकी की वजह से उन्हें “चालाक पवार” भी कहा जाता है। वे राजनीतिक घटनाक्रमों में अक्सर महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और अपने विचारों को जनता के समक्ष साफ़ और स्पष्ट रूप से प्रस्तुत करते हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off