Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कंफर्म किया अपना रिलेशनशिप 

0 140

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Sonakshi Sinha:बॉलीवुड की दंबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) नोटबुक फिल्म के एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल कोई स्टेटमेंट नहीं दिया था। लेकिन अब इस कपल ने सोशल मीडिया पर सबके सामने अपने प्यार का इजहार किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बीते 2 जून को सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का बर्थडे था। इस खास मौके पर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) अपनी लवली लेडी सोनाक्षी के साथ बिताए गए खूबसूरत लम्हों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। दोनों का ये वीडियो प्लेन में शूट किया गया है। सोनाक्षी और जहीर वीडियो में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने कैप्शन में लिखा,  ‘हैपी बर्थडे…मुझे न मारने के लिए थैंक यू। आई लव यू।  आने वाले वक्त में हम यूं ही खाते, प्यार और हंसी बिखेरते रहें।’ इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने लिखा, ‘थैंक यू..लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।’

कपल का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोनाक्षी और जहीर ने इस वीडियो के जरिए ये कंफर्म कर दिया है कि हां दोनों एक दूसरे के प्यार में हैं। बीते दिनों ही कपल को एक साथ किसी शादी में देखा गया था। जल्द ही सोनाक्षी और जहीर फिल्म Double XL में नजर आने वाले हैं।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off