Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की मौत की सीबीआई जांच की सिफारिश

0 252

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Sonali Phogat: बीजेपी नेत्री और टिकटॉक फेम सोनाली फोगाट की मौत के मामले में हरियाणा सरकार सीबीआई जांच को तैयार हो गई है। एम एल खट्टर सरकार ने गोवा सरकार को सीबीआई जांच के लिए संस्तुति दे दी है।

Sonali Phogat: हरियाणा के गृह विभाग की ओर से गोवा के गृह सचिव को लिखे गए पत्र में साफ कर दिया गया है कि सोनाली भारतीय जनता पार्टी की नेता थीं और 2013 में बीजेपी के टिकट पर आदमपुर से चुनाव लड़ी थीं। इसलिए सरकार की ओर से इस मामले में सीबीआई जांच की सकारात्मक सिफारिश की जाती है।

Sonali Phogat: बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने मिलकर यह बताया था कि सुखविंद्र और सुधीर सांगवान के नाम तो सामने आ चुके हैं, लेकिन अभी कई और सफेदपोश हैं, जो इस हत्याकांड में शामिल हैं। सोनाली की मौत महज एक हादसा नहीं है। इसलिए आप इस हत्याकांड की सीबीआई जांच करवाएं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Sonali Phogat: सरकार ने यह संस्तुति सोनाली के भाई रिंकू ढाका की शिकायत पर की है। बीते दिनों रिंकू ढाका ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को मिलकर सोनाली फोगाट की मौत के कई पहलुओं पर विस्तार से बताया था। उन्होंने ये भी था कि सुखविंदर और सुधीर के नाम तो लोगों के सामने आ चुके हैं। मगर इस साजिश में कई और लोग हो सकते हैं। इसमें अभी कई और सफेदपोश हैं, जो इस हत्याकांड में शामिल हैं। उनका असली चेहरा सामने आना चाहिए। रिंकू ढाका ने ये भी कहा था कि सोनाली की मौत महज एक हादसा नहीं है। बल्कि ये कोई बड़ी साजिश है। उन्होंने मुख्यमंत्री से गुजारिश की थी कि इस हत्याकांड की सीबीआई जांच करवाई जाए।

Sonali Phogat: गौर करें तो रिंकू ढाका की शिकायत को आधार मानते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने यह पत्र गृह विभाग को भेज दिया था। इसके बाद आज गृह मंत्री अनिल विज ने मामले में संज्ञान लेते हुए गोवा के मुख्यमंत्री को सीबीआई जांच के लिए लिख दिया है। विज ने बताया कि गोवा पुलिस ज ब भी हरियाणा आएगी हमारी पुलिस उनका पूरा सहयोगी करेगी।

Sonali Phogat: बता दें कि सोनाली फोगाट की गोवा के पणजी में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पहले तो सोनाली के पीए ने इसे हॉर्ट अटैक बताया था। मगर बाद में सीसीटीवी फुटेज और पोस्टमॉर्टम में ड्रग और मारपीट का एंगिल सामने आया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off