Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Sonam Kapoor Baby: अनिल कपूर नाना बने, अभिनेत्री सोनम कपूर बनीं माँ

0 216

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Sonam Kapoor Baby: अनिल कपूर नाना बन गए। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 20 अगस्त को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। सोनम कपूर और आनंद अहूजा के घर बेटे के रूप में नन्हा शहजादा आया है। ऐसे में सोनम के मां बनने की खुशी में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें और आनंद को बधाइयां दे रहे हैं। इस बीच सोनम कपूर ने मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसमें सोनम ने बताया है कि अब उनकी और आनंद की लाइफ पूरी तरह से बदल गई है।

Sonam Kapoor Baby: गौर करें तो सोनम कपूर के इस सोशल मीडिया पोस्ट की तरफ तो आप देख सकते हैं, मां बनने के बाद सोनम कपूर की पीआर टीम की ओर से उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल एक पोस्ट शेयर किया गया है। सोनम के इस पोस्ट में लिखा है कि ”20 अगस्त 2022 को हमने अपने बच्चे का सिर झुकाकर और खुले दिल के साथ स्वागत किया है। इस यात्रा में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद. यह केवल एक शुरुआत है। लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है, सोनम और आनंद.” इस तरीके से सोनम कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही सोशल पर मौजूद सोनम कपूर के तमाम फैन्स उन्हें मां बनने की खुशी में ढ़ेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Sonam Kapoor Baby: फिल्म सांवरिया से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी कमाल की एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं।

Sonam Kapoor Baby: साल 2018 में सोनम कपूर ने अपने प्रेमी आंनद अहूजा (Anand Ahuja) के साथ शादी के सात फेरे लिए थे। उसके बाद से इन दिनों कपल का जीवन बड़ी ही खुशहाल तरीके से गुजरा। ऐसे में जब सोनम की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई तो हर कोई उस वक्त का इंतजार कर रहा था, जब बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर  (Anil Kapoor) को नाना बन जाएंगे। ऐसे में सोनम कपूर के बेटे के जन्म से अनिल कपूर के घर में खुशहाली आई। इसके अलावा अनिल कपूर ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सोनम के बेटे के जन्म के मौके पर खुशी जाहिर की है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off