Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

SONIA GANDHI FACE ED: दो घंटे की पूछताछ के बाद सोनिया गाँधी की मिली ईडी से छुट्टी

SONIA GANDHI FACE ED: नेशनल हेरॉल्ड के मनी लॉन्ड्रिंग मामला

0 239

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

SONIA GANDHI FACE ED: नेशनल हेरॉल्ड के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से दो घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान कांग्रेस पार्टी का देशव्यापी प्रदर्शन जारी है। ईडी ने सोनिया गाँधी की सेहत को देखते हुए दो घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें छुट्टी दे दी।

SONIA GANDHI FACE ED: बता दें कि दो घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने सोनिया गांधी के अनुरोध पर खत्म कर दिया। कांग्रेस नेता हाल ही में कोविड से उबरी हैं। ईडी ने अब 25 जुलाई को फिर से बुलाया है।

SONIA GANDHI FACE ED: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को ED द्वारा समन किये जाने पर बेंगलुरु में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ED कार्यालय के सामने जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने एक कार को आग के हवाले कर दिया।

नेशनल हेरॉल्ड मामले में पार्टी कि अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ ईडी की जांच का विरोध कर रहे कांग्रेसियों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया गया। वहीं 75 सांसदों को हिरासत में लिया गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

SONIA GANDHI FACE ED: असम में सोनिया गांधी के खिलाफ ईडी जांच के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प जैसी स्थिति पैदा हुई।

सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ का विरोध करने वाले कई बड़े नेता हिरासत में लिए गए। इनमें अशोक गहलोत, शशि थरूर और सचिन पायलट आदि का नाम शामिल है।

सोनिया गांधी के खिलाफ ईडी की जांच का विरोध करने पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट को हिरासत में लिया गया। उन्होंने कहाकि देश में एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है। लोकतंत्र में विरोध करना हमारा अधिकार है, लेकिन इसे कुचला भी जा रहा है।

SONIA GANDHI FACE ED: कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहाकि 65 साल से ऊपर के जितने भी वरिष्ठ नागरिक होते हैं उनके घर पर जाकर पूछताछ करते हैं, लेकिन यहां पर तो सब चीजें वे तोड़ रहे हैं। वे दिखाना चाहते हैं कि वे कितने पावरफुल हैं। उन्होंने कहा कि हम हर मुद्दा उठाएंगे। अब तो हम महंगाई का मुद्दा उठाए तो उसके लिए भी वे चर्चा के लिए तैयार नहीं हैं। ED-CBI का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है, उसके लिए भी वे तैयार नहीं हैं।

ED अधिकारियों ने बताया है कि अगर पूछताछ के दौरान सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ती है तो उन्हें वापस जाने दिया जाएगा। इस दौरान सोनिया के साथ प्रियंका गांधी और डॉक्टरों की टीम मौजूद थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off