Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

SURATHKAL MURDER: कर्नाटक के मंगलुरू में कत्ल, धारा 144 लागू, घरों में ही नमाज पढ़ने का निर्देश

मंगलुरू जिले में एक युवक की नृशंस हत्या से वहां तनाव फैला

0 269

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

SURATHKAL MURDER: कर्नाटक के मंगलुर जिले में एक युवक की नृशंस हत्या से वहां तनाव फैल गया है। दो दिन पूर्व दक्षिण कन्नड जिले के बेल्लारे में एक बीजेपी नेता को भी इसी तरह सरेआम धारदार हथियारों से गला रेतकर मार डाला था।

वहीं हत्या के बाद हालात तनावपूर्ण होते देख मंगलुरू के सूरतकल इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। पुलिस प्रशासन ने कस्बे के मुस्लिमों से कहा है कि वे आज जुमे की नमाज अपने घरों में ही अदा करें।

SURATHKAL MURDER: कर्नाटक के मंगलुरु जिले में एक युवक की नृशंस हत्या कर दी गई। दो दिन पूर्व दक्षिण कन्नड जिले के बेल्लारे में एक भाजपा नेता को भी इसी तरह सरेआम धारदार हथियारों से गला रेतकर मार डाला था। इसको लेकर पूरे प्रदेश में तनाव फैल गया है।

हालात तनावपूर्ण होते देख मेंगलुरु जिले के सूरतकल इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। पुलिस प्रशासन ने कस्बे के मुस्लिमों से कहा है कि वे आज जुमे की नमाज अपने घरों में ही अदा करें।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

SURATHKAL MURDER: गौर करें तो सूरतकल शहर मंगलुरू के बाहरी हिस्से में स्थित है। यहां 23 साल के युवक की चार-पांच अज्ञात सशस्त्र हमलावरों ने गुरुवार शाम हत्या कर दी। इसी तरह की घटना दो दिन पहले दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे में बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू का तेज हथियार से कत्ल कर दिया गया था। उस समय तीन बाइक सवार हमलावरों ने उनकी दुकान के सामने उन्हें मार डाला था। ये वारदात तब हुई थी जब मंगलवार रात जब नेट्टारू अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे।

SURATHKAL MURDER: मंगलुर के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार के अनुसार 28 जुलाई की रात 8 बजे सूरतकल के कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड पर युवक पर चार-पांच युवकों ने बेरहमी से हमला किया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूरतकल थाने में केस दर्ज किया गया है।

युवक की हत्या के बाद सूरथकल, मुल्की, बाजपे, पनंबूर में धारा 144 लागू की गई है। घटना के बाद संवेदनशील स्थिति को देखते हुए सूरतकल में बड़ी सभा पर प्रतिबंध लगाने के लिए निषेधाज्ञा लागू कर धारा 144 लागू कर दी गई है।

 

SURATHKAL MURDER: मंगलुरू पुलिस ने मुस्लिम नेताओं से भी अनुरोध किया कि वे अपने घरों में ही नमाज अदा करें। कमिश्नर की सीमा के तहत सभी शराब की दुकानें 29 जुलाई को बंद रहेंगी। पुलिस ने सभी नागरिकों से अपील की है कि वे अफवाहों पर विश्वास न करें। घटना के पीछे के मकसद की जांच और दोषियों की पहचान की जा रही है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off