Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Tanushree Dutta: तनुश्री दत्ता का बड़ा आरोप, मुझे कुछ भी हुआ तो उसके जिम्मेदार नाना पाटेकर होंगे

0 154

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Tanushree Dutta:2018 में मीटू कैंपेन की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)  ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बॉलीवुड गलियारों में हडकंप मचा दी है। आशिक बनाया आपने की फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) आज सुबह-सुबह सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करके नाना पाटेकर और बॉलीवुड माफियों पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा, अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दें कि #मीटू आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं! कौन है बॉलीवुड माफिया? वही लोग जिनके नाम एसएसआर मौत के मामले में बार-बार सामने आए। (ध्यान दें कि सभी के पास एक ही आपराधिक वकील है)। उनकी फिल्में न देखें। उनका पूरी तरह से बहिष्कार करें। उन सभी इंडस्ट्री के चेहरे और पत्रकारों के पीछे जाओ, जिन्होंने मेरे और पीआर के बारे में फर्जी खबरें फैलाई हैं। वह भी उन लोगों के साथ अभियान में जुड़े हुए हैं। सबके पीछे पड़ जाओ। उनके जीवन को नर्क बना दो क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया! कानून और न्याय ने भले ही मुझे फेल कर दिया है लेकिन मुझे इस महान राष्ट्र के लोगों पर विश्वास है। जय हिन्द…और अलविदा! फिर मिलेंगे…

आपको याद हो कि तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) साल 2018 में खूब सुर्खियों में आयी थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर मीटू कैंपेन की शुरुआत करते हुए बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। तनुश्री का कहना था कि साल 2009 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने गाने की शूटिंग के दौरान उनके बेहद करीब आने की कोशिश की थी।

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off