Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Lalu Yadav: लालू यादव को देख इमोशनल हुए तेज प्रताप यादव बोले, पिताजी आप हैं तो सब है

0 160

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Lalu Yadav:आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। उनकी हालत पहले से बेहतर है। उन्होंने शुक्रवार की सुबह अपने परिजनों से भी बात की कुर्सी पर बैठे। अब लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने पिता के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट डाला।

तेजप्रताप ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि  पिता जी आप जल्द स्वस्थ होकर घर आ जाइए…. आप हैं तो सब है…. प्रभु मैं आपकी शरण में तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नहीं आ जाते.. मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं…. ना राजनीति और ना कुछ और… बस मेरे पापा और सिर्फ पापा।’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

वहीं लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती ने शुक्रवार की सुबह अपने पिता की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और बताया कि उनकी तबीयत तेजी से सुधर रही है। उन्होंने लिखा कि आपकी दुआओं से एम्स, दिल्ली में बेस्ट मेडिकल केयर से लालूजी की तबीयत में काफी सुधार है।

मीसा ने अपनी पोस्ट के जरिये बताया कि आपके लालूजी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं, सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालूजी से बेहतर कौन जानता है। अपने मनोबल और आपसब की दुआओं की बदौलत लालूजी की स्थिति अब काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान न दें। साथ बनाए रखें, लालू जी को दुआओं में हमेशा याद रखें।

बता दें कि लालू यादव पहले से ही कई बीमारियों से पीड़ित है। रविवार की सुबह वो पटना में स्थित राबड़ी आवास की सीढ़ियों से फिसल कर गिर गए थे जिसके कारण उनके कंधे समेत तीन जगह  फ्रैक्चर आ गया था। इसके बाद उन्हें पटना के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया था फिर बेहतर इलाज के एयर एंबुलेंस के जरिए लालू यादव को दिल्ली लाया गया जहां एम्स में उनका इलाज जारी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off