Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Udaipur Killing: कन्हैयालाल के बेटों का छलका दर्द, अगर पुलिस प्रोटेक्शन नहीं हटती तो पापा बच जाते 

0 264

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Udaipur Killing:उदयपुर में कन्हैयालाल के नरसंहार से पूरा देश सन्न है। दिनदहाड़े आरोपियों ने कन्हैयालाल की गला रेत कर हत्या कर दी। हालांकि हत्या करने वाले दोनों आरोपियों मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कन्हैयालाल के परिवारवालों के साथ-साथ तमाम लोग आरोपियों की फांसी की मांग की हत्या कर रहे हैं। साथ ही मृतक के परिवारजनों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही कन्हैयालाल की हत्या हुई।

कन्हैयालाल के दोनों बेटों तरुण और यश ने कहा कि ‘हमने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट गलती से शेयर कर दी थी, जिसके बाद हमारे पापा के खिलाफ पड़ोसी नाजिम ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। 24 घंटों बाद उन्हें जमानत मिल गई। इस मामले में समझौता भी हो गया था। चार से पांच दिन तक हमने अपनी दुकान बंद रखी क्योंकि हमें प्रशासन की ओर से दुकान बंद रखने के लिए कहा गया था। इसी बीच पापा को किसी ने धमकी भी दी, जिसके बाद हमने थाने में शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कन्हैयालाल के बेटों ने कहा कि पापा को पुलिस सिक्योरिटी तो मिली, लेकिन उसे भी दो दिन बाद हटा दिया गया था। फिर जब सात दिनों बाद दुकान खोली तो अचानक पापा की बेरहमी से हत्या कर दी गई।  हमें फोन पर किसी ने बताया कि आपके पापा का मर्डर हो गया है। कन्हैया के बेटे यश ने कहा कि अगर पुलिस सिक्योरिटी ना हटाती तो पापा बच सकते थे।

तरुण और यश ने कहा कि हम दोनों अभी कॉलेज में पढ़ते हैं और घर में सिर्फ पापा ही कमाने वाले थे जो अब इस दुनिया में नहीं रहे। बेटों ने सरकार और प्रशासन से मांग की है कि उनके पापा की हत्या करने वालों को फांसी की सजा मिले। फांसी से कम सजा उनके लिए कुछ मंजूर नहीं है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off