Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Udit Raj: कांग्रेस नेता उदित राज के बिगड़े बोल, कहा- महाधूर्त हैं अन्ना हजारे

0 288

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Udit Raj: दिल्ली की शराब नीति को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल को लेटर लिखने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे को आप नेता परोक्ष रूप से बीजेपी से मिले हुए बता रहे हैं तो कांग्रेस नेता उदित राज ने अन्ना हजारे को समाजद्रोही, महाधूर्त और बेईमान की उपाधि से नवाज दिया है।

Udit Raj: दिल्ली की शराब नीति को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल को लेटर लिखने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे को जहां अब आम आदमी पार्टी के नेता भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए बता रहे हैं तो वहीं कांग्रेस नेता उदित राज ने अन्ना के खिलाफ आग उगला है। पूर्व सांसद उदित राज ने यूपीए-2 सरकार के दौरान भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन चलाने वाले अन्ना हजारे को समाजद्रोही, महाधूर्त और बेईमान तक कहा है।

Udit Raj: उदित राज ने अपने ट्विटर हैंडल पर अन्ना पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने यहां तक कहा कि वह समाजसेवी नहीं, बल्कि समाज द्रोही हैं और बेईमान हैं। उदित राज ने बुधवार रात ट्वीट किया, ”अन्ना हजारे महाधूर्त आदमी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Udit Raj: कांग्रेस नेता उदित राज ने पहले के उठाए भृष्ठाचार एक न साबित हुए। क्या हुआ लोकपाल का?” इससे पहले एक अन्य ट्वीट में लिखा, ”अन्ना हजारे समजसेवी नहीं समाजद्रोही हैं। बीजेपी के कहने पर यूपीए सरकार पर 2जी स्पेक्ट्रम और कोयला आवंटन में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया जो गलत साबित हुआ। इस बेईमान इंसान को माफी मांगनी चाहिए।”

बता दें कि दिल्ली सरकार ने नई शराब नीति का मसौदा तैयार किया था, जिसमें घर-घर शराब पहुंचाने के लिए योजना बनाई गई थी। इसी को मुद्दे को लेकर बीजेपी जगह-जगह प्रदर्शन कर रही है, वहीं आबकारी मंत्री मनोष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई के छापे पड़े थे। इसके साथ ही कई अधिकारियों के ठिकानों पर पर सीबीआई की रेड पड़ी थी। असेंबली में भी बीजेपी ने बवाल काटा था।

Udit Raj: गौर करें तो अरविंद केजरीवाल की इसी शराब नीति पर अन्ना हजारे ने सवाल उठाया था। इसी को लेकर आप असहज मसहूस कर रही है और अन्ना हजारे को अपरोक्ष रूप से बीजेपी का आदमी बता रही है। अब कांग्रेसी नेता और पूर्व सांसद उदित राज ने सीधे-सीधे अन्ना हजारे को महाधूर्त, समाजद्रोही और बेईमान तक बता दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off