Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Neha Singh Rathore:यूपी में का बा वाली नेहा सिंह राठौड़ (Neha Singh Rathore) ने खुद यूपी को बनाया अपना ससुराल 

0 129

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Neha Singh Rathore:यूपी में विधानसभा चुनाव के दौरान अपने गाने यूपी में का बा से सरकार पर तंज कसने वाली बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ (Neha Singh Rathore) खूब सुर्खियों में आ गई थीं। अब खुद नेहा सिंह राठौड़ (Neha Singh Rathore) ने यूपी में अपनी शादी रचा ली है। उन्होंने यूपी के अंबेडकर नगर के रहने वाले हिमांशु सिंह से शादी की।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नेहा सिंह राठौड़ (Neha Singh Rathore) की शादी लखनऊ के नीलांस थीम पार्क में हुई है। इस शादी से  मीडिया और नेताओं को दूर रखा गया था। पिछले साल ही नेहा और हिमांशु की सगाई हो गई थी। लेकिन कोविड के कारण हिमांशु की मां का निधन हो गया था जिसके कारण इस शादी को टाल दिया गया था। नेहा सिंह राठौर Neha Singh Rathore) के यूपी की बहू बनने पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एमएलसी और कई लोकगायकों ने तंज कसा है। लोक गायिका वंदना मिश्रा ने कहा  कि अब यह साबित हो गया की नेहा सिंह राठौर ने विधानसभा चुनाव के दौरान यूपी को लेकर भ्रम फैलाया था। वहीं हास्य व्यंगकार ताराचंद तन्हा ने कहा, अब नेहा को गाना चाहिए यूपी में हमार ससुराल बा।

नेहा सिंह राठौड़ (Neha Singh Rathore) उस वक्त खूब सुर्खियों में आ गई थीं  जब विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए यूपी में का बा गाना गाया था। ये गाना बच्चों-बच्चों की जुबां पर छा गया था। चुनावी माहौल में विपक्षी पार्टी को ये गाना खूब पसंद आया था।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off