Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Viral News: दरभंगा यूनिवर्सिटी में परीक्षा देंगे पीएम मोदी और राज्यपाल फागू चौहान 

0 264

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Viral News:दरभंगा की ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी (Lalit Narayan Mithila University) में अब पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के राज्यपाल फागू चौहान परीक्षा देंगे। ये सुनकर आप भी हैरान रह गए होंगे। दरअसल, यूनिवर्सिटी की ओर से बीए पार्ट 3 की परीक्षा के लिए एडमिड कार्ड जारी किया गया। जिस एडमिड कार्ड पर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बिहार के राज्यपाल फागु चौहान (Fagu Chauhan) की तस्वीर लगी हुई है। ये दोनों एडमिड कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

इन दोनों एडमिड कार्ड के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर छात्रों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा बढ़ता देख यूनिवर्सिटी के कुलसचिव डॉक्टर मुश्ताक अहमद  ने माफी मांगी लेकिन उन्होंने इस गलती के लिए छात्रों को ही जिम्मेदार ठहाराया है। कुलसचिव डॉक्टर मुश्ताक अहमद ने कहा कि भले ही इस मामले में यूनिवर्सिटी की गलती है लेकिन इसके लिए छात्र भी जिम्मेदार हैं। छात्र परीक्षा का फॉर्म खुद भरते हैं, उन्हें साइबर कैफे पर फॉर्म पर भरवाते वक्त ये ध्यान रखना चाहिए। साइबर कैफे वाले फॉर्म में गलत फोटो लगाकर जमा कर देते हैं। ऐसे में यूनिवर्सिटी की ओर से वही एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाता है और यूनिवर्सिटी की बदनामी होती है।

कुलसचिव ने आगे कहा कि यूनिवर्सिटी में सबका एक-एक करके तस्वीर चेक करना संभव नहीं है। भविष्य में ऐसी गलती न हो इसको लेकर विचार विमर्श कर निर्णय लिया जायेगा जिस छात्र के एडमिट कार्ड पर राज्यपाल और पीएम की फोटो लगी है, उसे नोटिस देकर यूनिवर्सिटी बुलाया गया है। छात्र से भी इस संबंध में पूछताछ की जाएगी। इसके बाद मामले की जांच की जाएगी और जिसकी गलती होगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off