Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Weather Alert: बिहार के इन जिलों में होगी जमकर बारिश

0 164

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Weather Alert: देश में दक्षिण-पश्चिम मानसून ने रफ्तार पकड़नी शुरु कर दी है। जिससे देश के कई राज्यों में बारिश होने के आसार नजर आ रहे हैं। जिनमें राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गोवा, कर्नाटक, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, सिक्कम, केरल, गुजरात और बिहार शामिल है। गुजरात के कुछ और हिस्सों, पूर्वी राजस्थान के कुछ हिस्सों, मध्य प्रदेश, बिहार के कुछ इलाकों, उत्तर प्रदेश के कुछ और हिस्सों और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में दस्तक दे देगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मौसम विभाग ने बिहार के चार जिलों  शिवहर, सीतामढ़ी, मधुबनी और दरभंगा में भारी बारिश की चेतावनी दी है। उत्तर बिहार और दक्षिण बिहार के पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण, गोपालगंज, सिवान, सारण, दरभंगा, मधुबनी, शिवहर, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, वैशाली, समस्तीपुर, बक्सर, भभुआ, रोहतास, औरंगाबाद और अरवल में बारिश होने के साथ-साथ व्रजपात होने की संभावना जताई जा रही है।

उत्तर पूर्व बिहार के सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, मधेपुरा और सहरसा के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है। दक्षिण मध्य और दक्षिण पूर्व बिहार के 13 जिलों के कुछ-कुछ स्थानों पर हल्की बारिश और बिजली चमकने के साथ एक-दो स्थानों पर वज्रपात गिरने की संभावना है। इन जिलों में पटना, गया, जहानाबाद, नालंदा, शेखपुरा, नवादा, बेगूसराय, लखीसराय, भागलपुर, मुंगेर, बांका, जमुई और खगड़िया शामिल हैं।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off