Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Virat Kohli: विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक जड़ने पर इमोशनल हुईं पत्नी अनुष्का शर्मा 

0 217

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Virat Kohli:बुधवार को एशिया कप राउंड 4 में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अफगानिस्तान ने शानदार शतक जड़ा। विराट कोहली (Virat Kohli) ने 122 रनों की नायाब पारी खेली। विराट कोहली (Virat Kohli) ने वर्ल्ड क्रिकेट में अपना डंका एक बार फिर से बजा दिया। विराट कोहली (Virat Kohli) की इस कामयाबी पर सैकेंडो फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

विराट कोहली के इस शतक पर उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी जमकर प्यार लुटाया है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “हमेशा तुम्हारे साथ, किसी भी और हर चीज के माध्यम से।” अनुष्का के इस पोस्ट पर विराट कोहली ने दिल वाला इमोजी ड्रॉप किया है।

मैच के बाद मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे विराट कोहली ने अपने स्टेटमेंट में कहा ‘सबसे पहले मैं आभारी हूं कि आज का दिन ऐसा गुजरा। क्रिकेट से दूर रहने की वजह से मैं बहुत कुछ सीख पाया और अपनी खामियों के बारे में जान पाया। मैंने पहले भी एक विशेष इंसान का उल्लेख किया था-अनुष्का, जो इन कठिन समय में मेरे साथ खड़ी रही। मेरे खराब दौर में भी वह वो मेरे साथ थी और उसने सब देखा। वह मुझे सही मार्गदर्शन देती रही। उसने मुझे चीजों को नए तरीके से देखना सिखाया और इस वजह से मैं रिलैक्स होकर वापस आया।

विराट ने कहा, मुझे जो भी मिला है भगवान की वजह से मिला है और इस बात को स्वीकार करने में मुझे कोई शर्म नहीं आती। ईमानदारी से कहूं तो मैंने अपनी पूरी ताकत से बल्लेबाजी की और मैंने खुद को चौंका दिया। मेरे 60-70 रन को भी फेलियर माने गए जो काफी चौंकाने वाला था। मैं वास्तव में किसी को कुछ भी नहीं बता सकता क्योंकि मैंने कहा कि भगवान ने मुझे अतीत में अच्छी चीजें दी हैं। इसलिए मैं इस स्थिति में हूं जहां इन चीजों के बारे में बात की जा सकती है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off