Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

WIFE BEATS HUSBAND: बेरहम बीवी का कहर, बैट से शौहर को कूटा, खून से लथपथ पति तड़पता रहा, पड़ोसियों ने बचाई जान

क्रिकेट बैट से पत्नी पति के सिर और कंधे पर ताबड़तोड़ वार करती रही

0 247

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

WIFE BEATS HUSBAND: राजस्थान के बीकानेर में पत्नी ने अपने शौहर को बैट से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बीवी की पिटाई से पति के सिर में 17 टांके आए हैं। बीवी क्रिकेट बैट से काफी देर तक पति के सिर और कंधे पर वार करती रही।

WIFE BEATS HUSBAND: राजस्थान के बीकानेर में पत्नी ने पति को इतनी बेरहमी से पीटा कि सिर में 17 टांके आए हैं। क्रिकेट बैट से बीवी काफी देर तक पति के सिर और कंधे पर वार करती रही। महिला का आरोप है कि पति शराब पीता है और उससे मारपीट करता है। इसी गुस्से में उसने पति की कुटाई कर दी। इस मामले में दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

WIFE BEATS HUSBAND-BIKANER

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

WIFE BEATS HUSBAND: घटना, बीकानेर के रिडमलसर गांव की है। यहां मंगलवार देर रात पति-पत्नी अमीन (35) और अनीशा (30) की जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज पड़ोस में गूँज उठी। जिसे सुनकर पड़ोसी उनके घर पहुंचे। वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। अनीशा अपने पति पर दनादन क्रिकेट बैट बरसा रही थी और अमीन चिल्ला रहा था।

WIFE BEATS HUSBAND: अमीन के घरवालों ने दर्ज रिपोर्ट में लिखाया है कि अनीशा काफी देर तक पति के कंधे, सिर और पैरों पर बैट से वार करती रही। इससे अमीन का सिर फट गया और पूरी फर्श पर खून फैल गया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अमीन जब सो रहा था तब अनीशा ने उस पर हमला किया। पड़ोसियों ने अनीशा को पकड़ा और जैसे-तैसे अमीन को बचाकर अस्पताल ले गए। इस घटना में अमीन बुरी तरह घायल हो गया है। उसका बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वहीं, पत्नी का आरोप है कि पति हर रोज शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता था। वीडियो में भी बीच-बचाव करने वालों से भी पत्नी कह रही है कि उसे तीन बार पीटा गया, तब कोई बचाने नहीं आया। पत्नी ने भी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off