Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

World Cup 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल 15 नवंबर को

0 7,739

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

World Cup 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मैच मुंबई के वानखेड़े मैदान में खेला जाएगा।

पाकिस्तान सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गया है। इंग्लैंड लीग के आखिरी मैच में उसे हरा दिया। दूसरा सेमीफाइनल मैच साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा। 

 

न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मुंबई के वानखेड़े मैच में खेला जाएगा।

 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। अब यह अधिकारिक तौर पर कंफर्म हो गया है। पाकिस्तान सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है और इसके साथ ही न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मैच मुंबई के वानखेड़े मैच में खेला जाएगा।

 

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए लीग मुकाबले में पाकिस्तान हार गया। अब भारत का सामना सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से होगा।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पाकिस्तान के 8 मैचों में चार जीत और 5 हार के साथ 8 ही अंक हैं। ऐसे में वो प्वॉइंट्स के मामले में भी फिसड्डी रहा। 

 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। उधर पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच हो रहे मैच में इंग्लैंड जीत गया है। इसका फायदा ये हुआ है कि 2019 की विश्व विजेता इंग्लैंड चैंपियंस ट्राफी के लिए क्वालीफाई कर गई है।

 

वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को होना है। अब तक भारत और न्यूजीलैंड के बीच 117 वनडे मैच हुए हैं। इनमें से 59 भारत ने और 50 न्यूजीलैंड ने जीते हैं। यानी न्यूजीलैंड पर भारत का पलड़ा भारी है।

 

वर्ल्ड कप 2023 में दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल जंग पक्की हो गई है। दोनों टीमें 16 नवंबर को आमने-सामने होगी।

 

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेमीफाइनल मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर खेला जाएगा। 16 नवंबर को दोपहर 2 बजे दोनों टीमें आमने-सामने होगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off