Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Manish Sisodia-CBI Raids:मनीष सिसोदिया ने किया बड़ा दावा, बोले मुझे दो-तीन में जेल में  डाल दिया जायेगा 

0 165

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Manish Sisodia-CBI Raids:दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर सीबीआई रेड (CBI Raids) के बाद उन्होंने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ी बात कह डाली है। मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि  कल मेरे घर सीबीआई के अधिकारी आए थे। उन्होंने दफ्तर और घर पर रेड की थी। सीबीआई के सारे अधिकारी बहुत अच्छे थे। उनको ऊपर से आदेश हैं, तो उन्हें उसका पालन करना है। मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने दावा किया कि मुझे दो-तीन दिन में जेल डाल दिया जाएगा। इसकी तैयारी जारी है।

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)  ने कहा कि  मैं व्यक्तिगत तौर पर सीबीआई अधिकारियों का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने अच्छे ढंग से व्यवहार और जांच किया। कोई अपने घर में सीबीआई नहीं चाहता लेकिन मुझे उनका व्यवहार अच्छा लगा। शराब नीति पर सिसोदिया ने कहा कि यह नीति देश की सबसे बेस्ट एक्साइज पॉलिसी है।  इस नीति को हम ईमानदारी से लागू कर रहे थे लेकिन इस नीति को फेल करने के लिए एलजी ने दखल लेकर इसे बदल दिया। यदि एलजी ने दिल्ली सरकार का फैसला नहीं बदला होता तो आज हमें हर  साल 10 हजार करोड़ रुपये का फायदा हो रहा होता।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

उन्होंने कहा, बीजेपी आम आदमी पार्टी की तारीफ नहीं पचा पा रही है। मेरे खिलाफ हो रही कार्रवाई इस बात का संकेत है कि वह सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार की नीतियों से डरते हैं। सिसोदिया ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार और बीजेपी चाहती है कि वह दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मॉडल को आगे बढ़ने से रोकना चाहते हैं। वह सीएम अरविंद केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोकना चाहते हैं। 2024 का चुनाव केजरीवाल बनाम मोदी होगा।

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)  बोले अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने कल फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल को कवर किया था। यह भारत के लिए गर्व की बात है… करीब 1.5 साल पहले उनकी तरफ से एक और स्टोरी छापी गई थी, जिसमें गंगा के पास हजारों शव दिखाए गए थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off