Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Pawan Singh: आरा से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में भोजपुरी स्टार पवन सिंह

0 169

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Pawan Singh: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी अभी से शुरू हो गई है. इसको लेकर देश सहित बिहार में सरगर्मी तेज हो गई है. सभी पार्टियां तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं, लोकसभा चुनाव की तैयारी में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह भी तैयारी में जुट गए हैं. चुनाव लड़ने के सवाल पर रविवार को पवन सिंह ने कहा कि आदेश का इंतिजार है. इस बाद सब तैयारी है. चुनाव लड़ने के लिए बिल्कुत तैयार हूं. आरा के लोगों से उन्होंने कहा कि सिर्फ मेहनत करना है. कुंवर सिंह की धरती का एक मैं भी बेटा हूं. आगे उन्होंने भोजपुरी में कहा कि ‘बस आशीर्वाद बनाईं सभे’

जो पार्टी कहेगी वो करुँगा – पवन सिंह

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता पवन सिंह 2024 लोकसभा में आरा से दावेदारी ठोकने को पूरी तरह से तैयार हैं. पटना बीजेपी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पवन सिंह ने आज हिस्सा लिया. कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं ने जब उनसे सवाल किया कि क्या वो आरा से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि जो पार्टी कहेगी वो करूंगा. चुनाव लड़ने की इच्छा पर उन्होंने कहा कि किसको आगे बढ़ने का मन नहीं करता है. उन्होंने कहा कि कमर कस चुके हैं बस आदेश का इंतजार है. दर्शकों ने गायक से नायक बनाया है आगे जो जनता की मर्जी है.

बीजेपी के कार्यक्रम में पहुंचे थे पवन सिंह

पवन सिंह से जब यह सवाल किया गया कि कार्यक्रम के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि बिहार सरकार देश के मुद्दों को लेकर चिंतित नहीं है. इस सवाल पर पवन सिंह ने गोल मटोल जवाब दिया. उन्होंने कि वो पार्टी के नए सिपाही हैं. उन्हें बहुत जानकारी नहीं हैं और जिस मुद्दे पर जानकारी नहीं होती वो उस पर नहीं बोलते. दरअसल, पवन सिंह बीजेपी की तरफ से मेरी माटी-मेरा देश कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. बीजेपी की तरफ से आज बिहार के 1500 युवाओं को अमृत कलश के साथ स्पेशल ट्रेन से दिल्ली रवाना किया जाएगा.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off