Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

हैदराबाद में मर्सिडीज कार में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, विधायक के बेटे पर भी शक

0 678

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हैदराबाद: हैदराबाद में दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। नाबालिग के साथ चार लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। लग्जरी मर्सिडीज कार में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि इस वारदात में विधायक का बेटा भी शामिल है। चार लोगों में से एक नाबालिग ने भी इस घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता के परिजनों ने 1 जून को पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में बताया गया है कि जुबली हिल्स थाना क्षेत्र में बीते 28 मई को यह हैवानियत हुई थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी और शुक्रवार 3 जून को इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बताया जा रहा है कि कुछ लड़कों ने 17 वर्षीय लड़की को चलती हुआ कार में खींच लिया। उसके साथ छेड़खानी करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया। 17 वर्षीय नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए पुलिस के द्वारा भेजा गया था और पुलिस ने अब मामले में आईपीसी की धारा 376 (सामूहिक बलात्कार) जोड़ दिया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए ये जानकारी दी है कि इस मामले में एक विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड का अध्यक्ष पार्टी में मौजूद था और वो दोनों ही लड़की के साथ थे। पीड़िता केवल एक आरोपी की पहचान करने और उसका नाम लेने में सक्षम थी, जो नाबालिग है। आगे की जांच जारी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off