Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Bihar Incident: बिहार भर में 11 हादसे, 17 की गई जान, सिर्फ बेगूसराय में 5 की मौत

0 72

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Bihar Accident: बिहार में मंगलवार को 11 सड़क हादसों में 17 लोगों की मौत हो गई। अकेले बेगूसराय में कार और ऑटो की भीषण टक्कर में 5 की मौत हो गई। इसके आलावे नालंदा में 4 लोगों की जान चली गई।

इन बड़े हादसों के अलावा नालंदा में चार, गया में दो और पूर्वी चंपारण, दरभंगा, अररिया नवादा, भोजपुर, और रोहतास में एक-एक की जान गई है। वहीं बेगूसराय में टेम्पो और कार की टक्कर में टेम्पो सवार 5 युवकों की मौत हो गई। हादसे में 4 लोग जख्मी हैं।

गया-गोह एनएच पर कोंच के मंझियावां गांव निवासी रौशन कुमार की हादसे में मौत हो गई। बांकेबाजार का कौशल किशोर बाइक से दोस्त के साथ नेतरहाट गया था। दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। भोजपुर में पीरो थाना क्षेत्र में अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने साइकिल सवार मजदूर को रौंद दिया। रोहतास के तिलौथू में बाइक की ठोकर से युवक की जान चली गई।

नवादा के कौआकोल में डीजे ट्राली का इंजन पलटने से चालक की दबकर मौत हो गई। पूर्वी चंपारण में वाहन की ठोकर और दरभंगा के अलीनगर में बिजली पोल से बाइक टकराने से एक-एक युवक की जान चली गई।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

इधर अमेठी में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सोमवार देर रात दिल्ली से सीवान आ रही बस आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि 12 गंभीर रूप से जख्मी हैं। मृतकों में गोपालगंज के सुनील कुमार व सारण के भीम कुमार शामिल हैं। अन्य तीन की पहचान नहीं हो सकी है।

दनियावां-नगरनौसा एनएच 30ए पर मंगलवार की दोपहर बाद तरौरा गांव के पास बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गौरीचक के बेलदारी चक निवासी अजीत पासवान (40) के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि अजीत पासवान बाइक से अपने किसी रिश्तेदार के यहां बिहारशरीफ जा रहा था। इसी दौरान दनियावां-नगरनौसा सड़क मार्ग पर फरीदपुर और ततौरा गांव के पास पहुंचा कि विपरीत दिशा से आ रही कार से टक्कर हो गई, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

मौके पर पहुंचे दनियावां थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। अजीत की मौत के सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off